shivpal Singh yadav
INDIA NEWS उत्तर प्रदेश

नेताजी और हमने उन्हें बहन नहीं बनाई तो मायावती अखिलेश की बुआ कहां से हुईं ?: शिवपाल

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में शनिवार को अखिलेश यादव पर हमला बोला। शिवपाल सिंह यादव ने सीधे निशाना साधते हुए कहा कि बताओ ऐसे लोग, जो अपने बाप और चाचा को भी धोखा दे दें, ऐसे लोगों पर विश्वास कैसे किया जा सकता है? उन्होंने कहा कि मैंने उनके लिए क्या क्या नहीं किया। नेताजी को कौन कहता था कि मुलायम यादव गुंडों के सरदार हैं, एसपी में सारे लोग गुंडे हैं।

इस दौरान उन्होंने मायावती पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब नेता और मैंने ने मायावती को बहन ही नहीं बनाया तो वह अखिलेश की बुआ कैसे हो गईं और बताओ बुआ का कोई भरोसा है कहां चली जाएं?’ बबुआ ने अपने बाप-चाचा को धोखा दिया, जबकि बुआ ने अपने भाइयों (बीजेपी) को धोखा दिया। तो बताओ बुआ का कोई भरोसा है, कहां चली जाएं। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, इसलिए मैंने अलग पार्टी का गठन किया। इस दौरान शिवपाल ने कहा कि अखिलेश ने मेरे साथ जो व्यवहार किया उस कारण ही मैंने अलग पार्टी बनाई है। लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी के पास ‘मास्टर चाभी’ है। जिसके बिना केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी।

पढ़ें: गणतंत्र दिवस: मंत्री इमरती देवी नहीं पढ़ पाई अपना भाषण, कलेक्टर ने पढ़ा, बोलीं-बीमार हूं

इस दौरान उन्होंने एलान किया कि वह फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे। आपको बता दें कि इस सीट से इस समय उनके चचेरे भाई और सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सांसद हैं। इस एलान के बाद रामगोपाल यादव का बयान आया। उन्होंने कहा कि कोई कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है, शिवपाल कहीं से भी लड़े, मुझे क्या ऐतराज होगा।

रिपोर्ट: अमित सिंह

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *