News_Special उत्तर प्रदेश

गांवों में जाकर जनसंपर्क रैली की,सपाईयों ने अखिलेश सरकार का काम बताया

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर जानसठ से अब्दुल्ला कुरैशी की अगुवाई में पार्टी के कार्यकर्ता ने रैली जनसंपर्क रैली की. ये जनसंपर्क रैली जानसठ से लेकर पैदल मार्च करते हुए और मीरापुर विधानसभा इलाके के गांव सलारपुर, संभलहेडा में लोगों की समाजवादी पार्टी के कार्यों को बताया गया. लोगों के बीच जाकर लोगों की समस्या को सुना. इस मौके पर अब्दुल कुरैशी ने बताया कि- बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार की नाकामियों से आम जनता परेशान हो चुकी है. आने वाले 2022 यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार वापस करेगी.

जहां एक तरफ बिजली के बिलों की वजह से त्राहि- त्राहि मची हुई है. वहीं दूसरी ओर सड़कों की हालात ख़राब हैं. किसानों के गन्ना का भुगतान सरकार नहीं कर पा रहा है.आए दिन लूट- बलात्कार हत्याओं के मामलें सामने आ रहे है. यूपी में कानून- व्यव्स्था बिगड़ रही है. कोरोना महामारी से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही मजदूरों के लिए योगी सरकार कोई व्यव्स्था नहीं कर पा रही है, उनके परिवार के सामने रोजी- रोटी का संकट खड़ा हो गया है. जबकि समाजवादी सरकार में आम जनता के हितों के लिए उत्तर प्रदेश में विकास के लिए कार्य किया गए. चाहे वो लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे हो या फिर लखनऊ मेट्रो का सफल संचालन किया गया. इतना ही प्रेदश में स्वास्थ्य सेवा को बेहतर करने के लिए108 एम्बुलेंस चलाई गई.

समाजवादी पार्टी के पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष हारून खान ने कहा कि -आम जनता जानती है अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर जो काम किया है. जनता को डायल 100 को दुनियाभर के साथ विकसित देश अमेरिका ने सपा सरकार की नीतियों की तारीफ की. इस दौरान पूर्व ज़िला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी मुज़फ्फरनगर मजदुर सभा अरशद खान ने कहा कि चिकित्सा व्यवस्था में अमूल चुल परिवर्तन कर 102 और 108 जैसी व्यवस्था देने का काम किया गया. इसके लिए उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को दोबारा 2022 में मुख्यमंत्री बनाने के लिए कमर कस चुकी है, क्योंकि सूबे में भाजपा सरकार में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है.

इस अवसर पर मुख्य रूप से अब्दुल्ला कुरैशी सभासद जानसठ सदस्य ज़िला यौजना समिति मुज़फ्फरनगर, हारून खान पूर्व ज़िला उपाध्यक्ष समाजवादी मुज़फ्फरनगर,अरशद खान पुर ज़िला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी मुज़फ्फरनगर ,बिल्लू अंसारी पूर्व नगर अध्यक्षसमाजवादी पार्टी जानसठ,मुस्लिम राजपूत वैलफेयर असोसिएशन के नगर अध्यक्ष जानसठ सरफराज राजपूत, नसीम अहमद पाशा, यामीन क़स्सार,फरमान राजपूत ,रिजवान आदि मौजूद रहें.

रिपोर्ट- तंजीम राना