Akhilesh Yadav
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

यूपी चुनाव 2022: अखिलेश का योगी पर पलटवार, कहा-खून गर्म नहीं रहेगा तो सब मर जाएंगे

शामली। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव और RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने यूपी के शामली में रोड शो किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ये गन्ने का क्षेत्र है और यहां किसान उम्मीद करता है कि जो सरकार बने वो गन्ने की कीमत बढ़ाए और समय पर भुगतान करे, इन्हें सपा और RLD पर भरोसा है।

किसान, नौज़वान अपना भविष्य देख रहा है। उद्योग और कारखाने नहीं लग रहे हैं। जनता नकारात्मक राजनीति को ख़त्म करना चाहती है। उत्तर प्रदेश आगे बढ़े इसलिए यह चुनाव भाजपा बनाम भाईचारे का है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के नौजवान, किसान, व्यापारी नकारात्मक राजनीति को हटाना चाहते हैं। कल बजट आया, ये कहते हैं कि अमृत बजट है तो पिछले बजट क्या जहर थे?।

सीएम योगी को अखिलेश यादव का जवाब
अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के गर्मी निकाल लेने के बयान पर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा ऐसी नहीं हो सकती है। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। जहां तक गर्मी का सवाल है जिस दिन गर्मी खत्म हो जाएगी हम सब मर जाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि जितने भी लोग हैं अगर उनका खून गर्म नहीं रहेगा तो कोई जिंदा नहीं रहेगा।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव: अमित शाह बोले-अब गुंडे जेल में या फिर समाजवादी पार्टी की लिस्ट में हैं

शामली में RLD प्रमुख जयंत चौधरी हमने कल देश का बजट देखा, बजट में किसानों, रोजगार सृजन के लिए कुछ भी नहीं है। बजट में ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई जिससे नौजवानों को उम्मीद मिल सके। पीएम फसल बीमा योजना का बजट घटा दिया, किसान और नौजवान पर डबल इंजन की मार पड़ रही है।

जयंत चौधरी ने कहा कि सभी किसान, व्यापारी, मजदूर, गरीब और युवा एकजुट होकर आने वाली 10 तारीख को योगी बाबा को कंबल देकर गोरखपुर मठ में भेजने का काम करें।आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने भाजपा पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि इस चुनाव में गन्ना जीतेगा, जिन्ना हारेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.