Varun Gandhi
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

UP Election: भाजपा नहीं, सपा को वोट दे दो, मैं और मेरी मां बेईमान को सपोर्ट नहीं करेंगे, सांसद वरुण के नाम से ऑडियो वायरल

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। बड़े नेता एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। सियासी बयानबाजी से चुनावी पारा हाई हो गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है।

वायरल ऑडियो में दो लोग बात कर रहे हैं। इसमें एक शख्स भाजपा कार्यकर्ता से कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार को वोट देना, भारतीय जनता पार्टी को नहीं। भाजपा उम्मीदवार को मैंने नाली से निकालकर नेता बनाया है, लेकिन उसने मेरी पीठ में खंजर भोंक दिया।

वायरल ऑडियो के अनुसार, शख्स कह रहा है कि जिस आदमी ने बनाया, उसका साथ नहीं दिया तो जनता का क्या साथ देगा। मैंने उसे जिला पंचायत बनाया, लेकिन वो 2 करोड़ में बिक गया।

वायरल ऑडियो में यह शख्स कह रहा है कि मैं और मेरी मां चोर और बेईमान को सपोर्ट नहीं करेगी। सपा के हेमराज को वोट दे दो। ऑडियो में पीलीभीत के बरखेड़ा विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार स्वामी प्रवक्तानंद की कड़ी आलोचना हो रही है।

सोशल मीडिया में वायरल यह ऑडियो भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) का बताया गया है, हालांकि ऑडियो में वरुण गांधी के नाम का कहीं जिक्र नहीं है। उनका भी कहना है कि कोई भी किसी की आवाज बनाकर ऑडियो बना लेता है। यह मेरा ऑडियो नहीं है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी पहले भी कई बार मोदी और योगी सरकार को किसानों समेत कई मुद्दों पर घेर चुके हैं। ऐसे में चर्चा है कि वायरल ऑडियो में वरुण गांधी हैं और भाजपा से नाराजगी के चलते समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर जिताने की बात कह रहे हैं। हालांकि खबर स्टेट इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल ऑडियो में जिस भाजपा प्रत्याशी स्वामी स्वामी प्रवक्तानंद की आलोचना की गई है वह पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए थे, हालांकि बाद में फिर से उन्होंने घर वापसी कर ली थी। वायरल ऑडियो पर भाजपा प्रत्याशी स्वामी प्रवक्ता नंद ने कहा कि मुझे पूरे मामले पर कुछ नहीं कहना। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व पूरे मामले को खुद देखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.