उत्तर प्रदेश राजनीति

यूपी में दर्दनाक हादसा, बेकाबू रोडवेज ने 9 छात्रों को कुचला, सात की मौत

उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसे से कोहराम मच गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक रोडवेज बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। जिसमें छह छात्र और एक टीचर की मौत हो गई।

घटना कन्नौज जिले की है। बताया जा रहा है कि सुबह के करीब साढ़े तीन बजे एक्सप्रेस वे पर रोडवेज बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। हादसे में 6 छात्र और एक टीचर की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। दरअसल गोरखपुर के खजनी के कैलाशी देवी केशव प्रसाद बीटीसी कॉलेज बदरा और संतकबीर नगर जिले के प्रेमादेवी इंटर कॉलेज की 12 बसों से करीब 500 छात्र-छात्राएं हरिद्वार जा रहे थे।

कन्नौज के पास एक बस का डीजल खत्म हो गया इस पर सभी बसों के एक्सप्रेस वे पर रोक लिया गया। बताया जा रहा है कि बस रूकने के बाद कुछ छात्र बसों से उतर गए और एक्सप्रेस वे पर खड़े हो गए।

इसी दौरान तालग्राम के पास एक बेकाबू रोडवेज बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। हादसे में 6 छात्र और एक टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले सभी छात्र संतकबीरनगर के प्रेमादेवी इंटर कालेज से बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.