road accident
News_Special उत्तर प्रदेश

यूपी: कानपुर-सागर हाईवे पर पर बड़ा हादसा, पेड़ से टकराई कार, दर्दनाक हादसे में तीन की मौत

तंजीम राना, महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ। कानपुर-सागर हाईवे पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार आई-20 कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें चालक समेत तीन की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है।

बांदा के बलखंडी नाका निवासी विपिन (30) अमित दीक्षित (30), रामाशीष (36), राहुल (32), सचिन (36) और जियारुल (32) कार से शनिवार को छतरपुर के जटाशंकर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। कानपुर-सागर हाईवे पर ग्राम बरा के पास अचानक एक बाइक सवार सामने आ गया।

उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार विपिन और जियारुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: तांत्रिक के चक्कर में पांच बच्चों की हत्या, दरिंदे बाप का पंचायत में चौंकाने वाला खुलासा

उपचार के दौरान अमित दीक्षित की भी मौत हो गई। तीन अन्य घायलों रामाशीष, राहुल और सचिन की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज कानपुर के लिए रेफर कर दिया है। दुर्घटना की खबर पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ चरखारी दिनेश कुमार यादव व थानाध्यक्ष श्रीनगर वीरेंद्र कुमार ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *