Snake
News_Special उत्तर प्रदेश

काटा तो सांप को गले में लटकाकर अस्पताल पहुंचा युवक, देखकर सब हैरान

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक को सांप ने काट लिया। इस पर युवक ने सांप को पकड़ लिया और उसे गले में डालकर अस्पताल पहुंच गया। इसके बाद युवक ने सांप को अस्पताल में ले जाकर छोड़ दिया और अपना इलाज कराने लगा। इस दौरान वहां अफरा-तफरी का माहौल रहा। संतकबीर नगर जिले की है। धनघटा क्षेत्र के डिहवा गांव के युवक को जहरीले सांप ने उसे काट लिया। युवक ने साहस दिखाया और उसे पकड़ लिया। हालांकि युवक ने जड़ी-बूटी द्वारा अपना इलाज किया और घर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: महिला ने थाने में उतारी साड़ी, पुलिस से बोली-देखो, पति और जेठ…

काफी देर बाद वह सांप को गले में डालकर अस्पताल पहुंच गया। युवक जब चिकित्‍सक कक्ष में पहुंचा तो वहां मौजूद सभी यह देखकर हैरान रह गए। अस्पताल में हड़कंप मच गया। चिकित्‍सक के समझाने पर युवक ने सांप को खुले में छोड़ दिया और अपना इलाज करने लगा। इस दौरान अस्पताल में अफरा-तफरी मची रही।

बताया जा रहा है कि डिहवा गांव का रहने वाला तौकीर (34) पुत्र सगीर खेत में फसल देखने गए थे। उसी दौरान उन्हें जहरीले सांप ने काट लिया। तौकीर ने हिम्मत दिखाते हुए सांप को पकड़ लिया। सांप को पकड़कर वह पहले घर पहुंचा। काफी देर बाद सांप को गले में डालकर सीएची मलौली पहुंचा। युवक को इस हाल में देख वहां अफरा-तफरी मच गई। इलाज करना के बाद युवक ने खुले में छुटे सांप को पकड़ा। हालांकि युवक की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *