Akhilesh Yadav
INDIA NEWS उत्तर प्रदेश चुनाव

विजय यात्रा: अखिलेश यादव बोले-इस बार यहां के लोग भारतीय जनता पार्टी के झांसे में नहीं आने वाले

झांसी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) झांसी जिले में विजय रथ यात्रा (Vijay Rath Yatra) लेकर पहुंचे। अखिलेश यादव ने झांसी के चिरगांव में राष्ट्र कवि मैथिलीशरण कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया।

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार विकास को पीछे कर रही है। इनका विकास नाम बदलना और रंग बदलना है, जहां भी जाते हैं वहां नाम बदल देते हैं। अच्छा हुआ कि वो चिरगांव नहीं आए, अगर बाबा मुख्यमंत्री यहां आए होते तो हो सकता है कि यहां का भी नया नाम रख देते।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के लोग सरकार बदलने जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के युवा, किसान और व्यापारी योगी सरकार को हटाने के लिए तैयार हैं। समाजवादी विजय यात्रा के दौरान उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि 2022 में बदलाव तय है।

अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई का हिसाब किताब लगाओगे तो महंगाई दुगनी हो गई है। जब कमाई आधी और महंगाई दुगनी तो बताओ खुशहाली कैसे आएगी? गरीबों की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों की तिजोरियों को भरने का काम हो रहा है इसीलिए डीजल पेट्रोल महंगा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बेरोजगारों, नौजवानों, किसानों, कारोबारियों का इंकलाब होगा, बाईस में बदलाव होगा। बड़े-बड़े विज्ञापन लग रहे हैं दिल्ली और लखनऊ में कि रोजगार दे दिया। बाबा मुख्यमंत्री ने सब नौकरियां और रोजगार छीन लिए। नौकरी और रोजगार नहीं दिखाई दे रहा है सड़कों और खेतों में केवल बुल दिखाई दे रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि किसान जब अपना हक मांगने के लिए निकले तो उन्हें जीप से कुचल दिया गया। ऐसा कभी देखने को नहीं मिला। केवल अंग्रेजों के जमाने में देखने को मिला था जलिया वाले बाग में आगे से गोली चलाई थी भारतीयों को छलनी छलनी कर दिया था। बीजेपी ने पीछे से जीप चढ़ा कर किसानों को कुचलने का काम किया।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: नमाज पर गुरुग्राम में फिर हंगामा, हिंदू संगठनों का विरोध जारी, पुलिस ने 20 लोग हिरासत में लिए

समाजवादी विजय यात्रा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हम माताओं बहनों को पेंशन दे रहे थे इन्होंने माताओं बहनों की पेंशन छीन ली। यहां के लोग भारतीय जनता पार्टी के झांसे में नहीं आने वाले।
रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *