sex racket
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

बेटी को निर्वस्त्र कर प्रेमी को किया कॉल, कैमरे में कैद हुई घिनौनी करतूत

गाजियाबाद। कविनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला पर प्रेमी को अश्लील वीडियो कॉल करने और उसके सामने 13 वर्षीय बेटी को निर्वस्त्र (Nude) करने के आरोप लगे हैं। दरअसल, एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक था, शख्स ने शक के चलते घर में सीसीटीवी कैमरे लगावा दिए, इन कैमरों में पत्नी का कारनामा कैद हो गया। शख्स ने कविनगर थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है।

शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर देह व्यापार करती है। पुलिस ने उसकी पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अश्लीलता व धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है। कविनगर निवासी शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी के दुर्गापुरी शाहदरा निवासी कैब चालक अमित उर्फ अनुज से संबंध हैं। आरोप है कि जब वह घर पर नहीं होता, तब अमित उसकी पत्नी से मिलने आता है। अमित उसकी पत्नी से देह व्यापार (Sex Racket) कराता है, जिसके चलते तमाम लोगों का उनके घर पर आना-जाना रहता है।

कविनगर निवासी शख्स के अनुसार, बेटे और पड़ोसी से उन्हें पत्नी के कारनामों के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने घर में चोरी-छिपे सीसीटीवी कैमरे लगवाए। कुछ दिन रुककर कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें उसकी पत्नी अपने प्रेमी अमित के साथ अश्लील वीडियो कॉल करते हुए दिखाई दी।

फुटेज में उनकी 13 वर्षीय बेटी भी र्निवस्त्र दिखाई दे रही है। पूछने पर बेटी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। बेटी ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में कैब चालक अंकल मम्मी से मिलने आते हैं। अंकल के सामने मां ने ही उसके कपड़े उतरवाए थे। जिसके बाद अंकल ने उसे गलत तरीके से छूआ और अश्लील हरकत की। गंदी हरकत का मां ने जरा विरोध भी नहीं किया।

मेरी हो चुकी है तेरी पत्नी, अब उसे भूल जा
शख्स का आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो पत्नी के प्रेमी अमित ने मैसेंजर पर उन्हें कॉल की, हत्या और झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी दी। उसने कहा कि उसकी पत्नी अब उसकी हो चुकी है, लिहाजा अपनी पत्नी को भूल जा। आरोप है की उसकी पत्नी भी 25 अक्तूबर को घर छोड़कर चली गई है। मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की बेटी के बयान दर्ज हो गए हैं, उसी आधार पर महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.